‘हम विपक्ष में बैठने को तैयार हैं मगर बीजेपी की मदद से सरकार नहीं बनाएंगे’ : मायावती

0
2880

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने  भारतीय जनता पार्टी से गठबंधन की अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया है।

बसपा सुप्रीमो ने मंगलवार को कानपुर की एक रैली में कहा कि बीजेपी सोशल मीडिया के जरिए अफवाह फैला रही है कि बीजेपी और बीएसपी राज्य  में मिलकर सरकार बनाने जा रहे हैं। मायावती ने कहा कि हम विपक्ष में बैठने को तैयार हैं मगर बीजेपी की मदद से सरकार नहीं बनाएंगे। सपा, कांग्रेस के साथ जाने का सवाल ही नहीं।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को भी मायावती ने आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि मैं हवाहवाई बातें नहीं करती हूं। अमित शाह के चेहरे की हवाइयां उड़ गईं।   सपा के चुनावी नारे ‘काम बोलता है’ पर कानपुर में माया ने चुटकी लेते हुए कहा कि ‘सपा का काम नहीं, दंगे बोलते हैं।

उन्होंने कहा कि  सपा सरकार में 500 से ज़्यादा  दंगे हुए हैं। सपा सरकार में असुरक्षा व आतंक का माहौल रहा है।उन्होंने कहा कि  मैं रोहित वेमूला कांड नहीं भुला सकती। दलितों के दर्द से मुझे दर्द होता है।

मायावती ने बीजेपी पर सीएम उम्मीदवार  का एलान न करने को लेकर तंज करते हुए कहा कि बीजेपी सीएम का चेहरा तक नहीं दे पाई है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के पहले चरण में बीएसपी को एकतरफा  वोट मिला है। बीजेपी व अन्य  पार्टियों को बहुत कम सीटें मिलेंगी। बीएसपी नंबर एक पर रहेगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here