Exclusive सोनू सूद के दफ्तरों पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की रेड

0
36
सोनू सूद


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा सच्चाई के रास्ते पर लाखों मुश्किलें आती हैं, लेकिन जीत हमेशा सच्चाई की होती है.सोनू सूद के साथ भारत के उन लाखों परिवारों की दुआएं हैं, जिन्हें मुश्किल घड़ी में सोनू का साथ मिला था।


मशहूर अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) के मुंबई स्थित दफ्तरों पर टैक्स की छापेमारी बुधवार देर रात खत्म हुई ।आयकर अधिकारियों (Income Tax) ने कथित तौर पर अभिनेता से जुड़े छह स्थानों की तलाशी में 15 घंटे बिताए । सूत्रों के मुताबिक- आयकर विभाग सोनू सूद के लखनऊ की एक रियल एस्टेट कंपनी के साथ हुए संपत्ति सौदे की जांच कर रहा है। सूत्रों ने दावा किया कि सोनू की कंपनी और लखनऊ की एक रियल एस्टेट फर्म के बीच हालिया सौदा जांच के दायरे में है।इस सौदे पर कर चोरी के आरोपों पर सर्वे अभियान शुरू किया गया ।


सोनू के ऑफिस पर आईटी विभाग की छापेमारी


हिन्दी सिनेमा में मशहूर अभिनेता सोनू सूद ने कोरोना काल में जिस तरह से आम इंसानों की दिल खोलकर मदद की, लोग उन्हें मसीहा कहने लगे । बुधवार को हैरान करने वाली खबर सामने आई, सोनू सूद से जुड़ी जगहों पर आयकर विभाग की छापेमारी हुई है. सोनू के समर्थन में उनके फैंस और आप नेता उतर आए हैं।

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है कि सच्चाई की जीत होगी

सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है कि सच्चाई की जीत होगी। आयकर विभाग की इस रेड की टाइमिंग को लेकर सवाल उठ रहे हैं। सोनू सूद ने हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी.

ICC T20 Rankings: विराट कोहली को मिला फायदा, केएल राहुल टॉप-10 में बरकरार

साथ ही वे दिल्ली सरकार के देश के मेंटॉर कार्यक्रम के ब्रांड अंबेसडर भी बने थे।अरविंद केजरीवाल ने कहा- सच्चाई की जीत होगी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने ट्वीट किया कि सच्चाई के रास्ते पर लाखों मुश्किलें आती हैं, लेकिन जीत हमेशा सच्चाई की होती है।सोनू सूद के साथ भारत के उन लाखों परिवारों की दुआएं हैं, जिन्हें मुश्किल घड़ी में सोनू सूद का साथ मिला था ।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here