सोनाक्षी सिन्हा साल 2017 में कर सकती हैं बंटी सजदेह संग सगाई

0
3384

अगर प्राप्त ख़बरों को सही माना जाए तो आने वाला साल बॉलीवुड से अच्छी खबरें ले कर आ रहा है। इस साल में कई बॉलीवुड सितारे शादियाँ कर सकते हैं।

अगर ख़बरों को सही माने तो जाने माने सुपर स्टार शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी ‘दबंग गर्ल’ अपने बॉयफ्रेंड बंटी सजदेह संग सगाई कर सकती हैं। पिछले कई सालों से सोनाक्षी, बंटी सजदेह को डेट रही हैं, जो पहले से तलाकशुदा हैं। सोनाक्षी को बंटी और उनकी फैमिली के साथ कई मौकों पर देखा गया है। हालांकि, उन्होंने कभी भी अपने रिलेशनशिप की बात स्वीकारी नहीं है।

मीडिया में आईं खबरों के मुताबिक, सोनाक्षी सिन्हा और उनके ब्वॉयफ्रेंड बंटी सजदेह सगाई करने जा रहे हैं। सगाई की डेट फिलहाल तय नहीं है। इतना साफ है कि सगाई अगले साल फरवरी में होगी, जो एक प्राइवेट सेरेमनी होगी।

बंटी CSE कंसल्टिंग कंपनी के पार्टनर हैं। विराट कोहली इनके करीबी दोस्त हैं और इसी कंपनी के कुछ शेयर भी उनके पास हैं। इंडस्ट्री में बंटी की पहचान स्पोर्ट्स और सेलिब्रिटी मैनेजर के तौर पर है।

बताया जाता है कि 2012 में जब से बंटी ने उनकी एंडोर्समेंट डील को मैनेज करना शुरू किया तब से सोनाक्षी उनको डेट कर रही हैं। बता दें कि बंटी, सोहेल खान की पत्नी सीमा सजदेह के भाई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here