लाल सिंह चड्ढा क्रिसमस के बजाय वैलेंटाइन डे पर रिलीज होगी – आमिर खान

0
205
लाल सिंह चड्डा

आमिर खान की फिल्मों ने क्रिसमस पर खूब धूम मचाई है। गजनी, थ्री इडियट्स, पीके, दंगल जैसी ब्लॉकबस्टर मूवीज़ क्रिसमस पर ही रिलीज हुई थीं। आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा‘ की शूटिंग पूरी हो चुकी है और पोस्ट प्रोडक्शन का काम जारी है। ऐसा माना जा रहा था कि यह फिल्म इस साल क्रिसमस पर ही रिलीज होगी। लेकिन इसे 2022 के वैलेंटाइन डे पर रिलीज किया जा रहा है।

लाल सिंह चड्ढा के बारे में ये कहा आमिर खान ने

आखिर आमिर ने ऐसा क्यों किया? यह सवाल ज्यादातर लोगों की जुबां पर है। दरअसल इस क्रिसमस पर रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ रिलीज हो रही है इसलिए आमिर ने इस फिल्म को आगे बढ़ा दिया।

हिना खान ने Green Outfit से लगाया ग्लैमर का तड़का का तड़का, फैन्स बोले माशा अल्लाह

लाल सिंह चड्ढा क्रिसमस के बजाय वैलेंटाइन डे

आमिर से जुड़े लोगों का कहना है कि ’83’ लंबे समय से तैयार है। लगभग डेढ़ साल तक इस फिल्म के मेकर्स ने थिएटर खुलने का इंतजार किया। अब महाराष्ट्र में थिएटर्स खुलने जा रहे हैं तो पहले उन फिल्म प्रोड्यूसर्स को मौका दिया जाना चाहिए जिन्होंने लंबा इंतजार किया है। यही सोच कर आमिर ने क्रिसमस पर अपनी फिल्म की रिलीज को टाल दिया।

आमिर चाहते तो ’83’ के सामने वे ‘लाल सिंह चड्ढा’ को रिलीज कर सकते थे, लेकिन उन्होंने ऐसा करना ठीक नहीं समझा। इस टक्कर को टालते हुए वे अपनी फिल्म को वैलेंटाइन डे पर रिलीज करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here