‘मोदी ने माहौल बनाने को रोड शो के लिए बाहर से बुलाये लोग, ये भीड़ नहीं देगी वोट’: मायावती

0
2539

वाराणसी :  वाराणसी में पीएम मोदी के रोड शो परबसपा सुप्रीमो मायावती ने  निशाना साधा। उन्होंने वाराणसी के रोहनिया में सभा को संबोधित करते हुए बसपा सुप्रीमो  ने कहा कि रोड शो में बाहर से भीड़ बुलाई गई थी।

मायावती ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि रोड शो से केवल माहौल बनाया गया है। ये भीड़ बाहर से बुलाई गयी है। उन्होंने कहा कि भीड़ ज्यादातर उन जिलों से बुलाई गई, जहां चुनाव हो चुके हैं। ये भीड़ वोट नहीं देगी। बसपा सुप्रीमो ने कहा की सपा-बीजेपी के जो लोग सड़कें नापने की ये कोशिश उनकी खराब हालत को दिखाता है। उन्होंने कहा की वोट स्थानीय लोग देते हैं, जो हमारी रैली में मौजूद हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रोड शो बीएचयू गेट से शुरू हुआ यह रोड शो काल भैरव मंदिर तक चला। इस रोड शो दौरान मोदी खुली गाड़ी में वाराणसी की सडकों पर जनता का अभिवादन स्वीकार करते रहे। मोदी ने बाबा विश्ववनाथ और काल भैरव की पूजा अर्चना की और इसके बाद वह जौनपुर में चुनावी सभा के लिए रवाना हो गए।

वाराणसी में कुल आठ विधानसभा क्षेत्र हैं। सेवापुरी, शिवपुरी, अजगरा, पिंडरा, शहर उत्तरी, शहर दक्षिणी, बनारस कैंट और रोहनियां। पिछले विधानसभा चुनाव 2012 में बनारस की तीन सीटों वाराणसी कैंट, वाराणसी उत्तरी और वाराणसी दक्षिणी सीटों पर बीजेपी का कब्जा रहा था।फिलहाल बनारस में बीजेपी को इन अपनी तीनों सीटें बचाने के लिए कड़ा का संघर्ष करना पड़ रहा है।

यूपी चुनाव का छठा चरण आज प्रदेश के सात जिलों की 49 सीटों पर हो रहा है। इसके बाद अंतिम चरण आठ मार्च को होगा। इस चरण में ही वाराणसी में भी मतदान होना है। इसी के मद्देनजर पीएम नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र में रोड शो किया। पीएम मोदी के रोड शो के बाद अखिलेश यादव और राहुल गांधी ने भी साझा रोड शो किया।अखिलेश यादव की सांसद पत्नी और स्टार प्रचारक डिंपल यादव भी इस रोड शो में शामिल थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here