मायावती ने मुसलमानों को बताया गद्दार : नसीमुद्दीन सिद्दीक़ी

0
2710

लखनऊ : बसपा सुप्रीमो मायावती के करीबी माने जाने वाले नसीमुद्दीन सिद्दीक़ी ने पार्टी से बर्खास्तगी के बाद मायावती के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में नसीमुद्दीन ने मायावती पर गंभीर आरोप लगाये हैं।

उन्होंने कहा की मायावती ने चुनाव में मिली हार के बाद मुसलमानों के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया उन्होंने मुसलमानों को गद्दार तक कहा। उन्होंने कहा की मायवती ने मुझे गाली दी और कहा कि मैं उन्हें मूर्ख बना रहा हूँ। मायावती ने कहा कि मुसलमान धोखेबाज हैं।   मायावती ने मुसलमानों को अपशब्द कहने के अलावा पिछड़ी जातियों को भी बुरा भला कहा।

नसीमुद्दीन सिद्दीक़ी ने आरोप लगाया कि मायवती ने मुझसे मुझसे 50 करोड़ की मांग भी की थी। सिद्दीकी ने मायावती पर बीएसपी संस्थापक कांशीराम को भी अपमानित करने का आरोप लगाया।उन्होंने ये भी कहा कि मायावती नहीं चाहतीं कि कोई और दलित चेहरा सीएम बने।

नसीमुद्दीन सिद्दीक़ी ने कहा कि एक बार चुनाव के दौरान मेरी बेटी गंभीर रूप से बीमार थी और अस्पताल में एडमिट थी लेकिन मायावती ने मुझे अस्पताल नहीं जाने दिया था। जिसके बाद मेरी बेटी की मौत हो गयी थी ।

उन्होंने कहा कि 2017 के चुनाव से काफी पहले से मैंने पार्टी के लिए जो मेहनत की उसी का नतीजा था कि बसपा को 22 प्रतिशत से अधिक वोट मिले।नहीं तो हालत और बदतर होती।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here