महेश भट्ट को मिली धमकी कहा बेटी और बीवी को जान से मार देंगे

0
4175

मुंबई : एक अनजान शख्स ने फिल्म निर्माता महेश भट्ट को कॉल कर जान से मारने की धमकी दी है। फोन करने वाले ने 50 लाख रुपए भी मांगे और नहीं देने पर बेटी आलिया भट्ट और पत्नी सोनी राजदान की हत्या की धमकी भी दी ।

महेश भट्ट ने मुम्बई के जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। बुधवार देर रात पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर भट्ट परिवार का बयान रिकॉर्ड किया।

शिकायत में कहा गया की एक अनजान शख्स ने 26 फरवरी को फोन किया था। जिसमें कॉलर ने धमकी देते हुए कहा था कि अगर भट्ट पैसा नहीं देते हैं तो वह उसकी बेटी आलिया भट्ट और पत्नी सोनी राजदान की हत्या कर देगा।

मुंबई पुलिस के सूत्रों के मुताबिक  भट्ट को किये गये इस फोन में कॉलर ने खुद को गैंग लीडर बताते हुए उनसे 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी। एसएमएस और वॉट्सएेप मैसेज भेज कर कॉलर ने इसे हलके में न लेने के लिए भी कहा था। भट्ट ने बेटी और पत्नी की जान का खतरा पाते हुए फ़ौरन पुलिस को इसकी सुचना दी। जिसके बाद स्थानीय पुलिस स्टेशन ने मामला दर्ज कर लिया गया।

एक पुलिस अफसर के मुताबिक आईसीपी के सेक्शन 387 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने कहा कि इस मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है और उनकी सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। इससे पहले साल 2014 में भी 13 लोगों को भट्ट परिवार को खत्म करने की साजिश रचने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here