मदरसा आधुनिकीकरण शिक्षक अपनी मांगों को लेकर लखनऊ में करेंगे प्रदर्शन

0
3817

रामपुर (मुरादाबाद ) : संयुक्त मदरसा आधुनिकीकरण शिक्षक समूह के प्रदेश अध्यक्ष शहज़ाद अली ने कहा कि 03 जुलाई से मदरसा आधुनिकीकरण शिक्षक लखनऊ के लक्ष्मण मेला मैदान मे अनिश्चित कालीन धरना-प्रदर्शन गाँधीगिरी तरीक़े से करेंगें ।

प्रदेशाध्यक्ष शहज़ाद अली आज रामपुर के अम्बेडकर पार्क मे इस संबंध में की गई बैठक मे बोल रहे थे। शहज़ाद अली ने कहा कि मदरसा आधुनिकीकरण शिक्षकों का (15माह) से मानदेय नहीं मिला है, जिसके कारण आधुनिक शिक्षकों के परिवार भूखमरी जैसी गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार को समझना चाहिए कि हम आधुनिक शिक्षक.. शिक्षा के नियम पर उनके बच्चों को शिक्षा दे रहे हैं। क्या इस देश का लोकतंत्र समाप्त हो गया है? क्या इस देश मे राजतंत्र लागू हो गया है? शायद सरकार नही जान रही है कि जब-जब जो देश राजतंत्र हुआ है वहाँ क्रांतिकारी पैदा होते रहे हैं और राजतंत्र का खात्मा हुआ है।

उन्होंने कहा कि आज मेरा आधुनिक अध्यापकों से अपील है कि अपनी मांगों को पाने के लिए क्रांतिकारी बनना पडेगा। जिसकी शुरुआत (03 जुलाई) से लखनऊ के लक्ष्मण मेला पार्क मे अनिश्चित कालीन धरना-प्रदर्शन गांधीगिरी के साथ होगी। सरकार से सिर्फ इतना कहना है कि लोकतंत्र मे राजा को सभी को एक निगाह से देखना चाहिए। उन्होंने कहा जब देश गुलाम था तो हमारे हाथों में लोहे की जंजीरें थीं.. और आज हम आजाद हैं..बस फर्क इतना है कि आज जंजीरें सोने की हैं।

उन्होंने कहा कि मेरी सभी आधुनिक शिक्षकों से गुजारिश है कि आप सभी (03 जुलाई) को लखनऊ चलें और  अपने हक की लडाई लडे ताकि सरकार से अपनी मांगें पूरी कराई जा सकें।

बैठक में जिलाध्यक्ष अख्तर अली, मौ0 उस्मान, मौलाना इस्लाम, मौलाना हसन, मुनीष बाबू, गजेन्द्र सिंह, नज़ाकत अली, मुफीक अहमद, मो0 अय्युब, गुलवेज़ अली, रफीक अहमद, मो0 जावेद, मो0 इमरान आज़ाद, जुल्फिकार अली, आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here