‘जनता को एक्सप्रेस वे पसंद नहीं आया बुलेट ट्रेन के लिए दिया वोट’ : अखिलेश यादव

0
2444

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 में सपा-कांग्रेस गठबंधन को मिली हार के बाद कहा कि वह जनता के फैसले को स्वीकार करते हैं।

उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की जीत पर बधाई देते हुए कहा कि वो उम्मीद करते हैं आने वाली नई सरकार हमसे बेहतर काम करेगी, अच्छी सड़के बनाएगी, किसानों का क़र्ज़ माफ़ करेगी।

अखिलेश ने कहा कि गरीब को अक्सर पता ही नहीं होता कि वह क्या चाहता है।किसानों को नहीं पता होता उन्हें क्या मिलने जा रहा है। जनता को लगता होगा कि जो सरकार बनेगी वह 1000 रुपये महीने से ज्यादा पेंशन देगी। अखिलेश ने कहा, हो सकता है लोगों को एक्सप्रेस वे ना पसंद आया हो और बुलेट ट्रेन के लिए वोट दिया हो। अखिलेश ने यह भी कहा कि समझाने से नहीं बहकाने से वोट मिलता है।

उन्होंने   कहा कि हम सबको नई सरकार के गठन के बाद पहली कैबिनेट बैठक के बाद जो निर्णय आएंगे, उसका इंतजार रहेगा। किसानों का कर्ज माफ हुआ तो बहुत खुशी होगी।

मायावती की ईवीएम गड़बड़ी वाली का समर्थन करते हुए अखिलेश ने कहा कि अगर कोई भी पार्टी ऐसा आरोप लगा रही है तो सरकार को उसपर सोचना चाहिए।कांग्रेस के साथ गठबंधन अखिलेश ने कहा कि इस गठबंधन से हमें लाभ हुआ है  इस गठबंधन के जरिये दो युवा नेता साथ आए हैं।

इसके साथ ही उन्होंने अपनी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद भी किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here