‘गधा तो कभी -कभी बोलता है पीएम मोदी 24 घंटे बोलते रहते हैं’ : लालू प्रसाद यादव

0
3018
गोद

पटना : प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने जमकर निशाना साधा है। पीएम मोदी पर तंज़ कसते हुए उन्होंने कहा कि गधा तो एक बार बोलता है, लेकिन पीएम मोदी 24 घंटे बोलते रहते हैं।

लालू प्रसाद ने कहा कि नरेन्द्र मोदी की उल्टी गिनती शुरु हो गई है यूपी का चुनाव देश का चुनाव है। इसके परिणाम से देश की दिशा व दशा तय हो जायेगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा की ये भारत के साथ साथ मोदी और अमित शाह का भविष्य भी तय कर देगा।  नरेन्द्र मोदी की उल्टी गिनती शुरु हो गई है।

राजद सुप्रीमो ने कहा की मोदी जी यूपी चुनाव में घटिया स्तर की बात कर रहे हैं। उन्होंने वोट कम्यूनालाइज करने के लिए यूपी में कब्रिस्तान और श्मशान की बात उठाई जा रही है। लालू प्रसाद यादव ने कहा कि नरेन्द्र मोदी भारत के ट्रंप हैं।  अमेरिका के ट्रंप और भारत के नरेन्द्र मोदी दोनों जुडवां भाई हैं।

लालू ने तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनने के मसले पर कहा ये लोग अभी बच्चे हैं सीख रहे हैं लेकिन भविष्य इनका है।  नीतीश कुमार बिहार के सीएम हैं और महागठबंधन के सर्वमान्य नेता हैं।
बीजेपी पर आरोप लगाते हुए  लालू यादव ने  कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तबियत एक साजिश के तहत खराब की गई है। उन्होंने कहा की इसकी उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here